Uttarnari header

uttarnari

कैम्पटी थाने में 4 पुलिस कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से थाना 48 घंटे के लिए सीज

 उत्तर नारी डेस्क 

कैम्पटी / टिहरी जनपद के विकासखण्ड जौनपुर के अंतर्गत थाना कैम्पटी में 4 पुलिस कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। जिसमें दो पुलिस कॉन्स्टेबल को आशा कार्यकत्रियों द्वारा क्वॉरेंटाइन सेंटर में 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया। वहीं दो कॉन्स्टेबलों को कोटी कलोनी टिहरी के क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेजा गया है। थाने में इन सभी पुलिस कर्मियों को खांसी होने पर जब कोविड-19 की जांच करवाई तो सभी पॉजिटिव पाये गये।

जिसमें हेड कांस्टेबल सूर्य प्रकाश चमोली, का०राजकुमार, का० संजय बुटोला, का० मंगेश कुमार को क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। साथ ही कैम्पटी थाने को 48 घंटे के लिए सीज कर दिया है। कोरोना वायरस बहुत तीव्रता के साथ पहाड़ों पर भी पैर पसार रहा है जिसको लेकर प्रशासन द्वारा सभी को कोरोना वायरस बचने को लेकर समय-समय पर अपील की जा रही है।

वहीं धनोल्टी उप जिलाधिकारी रविन्द्र जुवांठा ने बताया कि 20 थाने में चार पुलिसकर्मी पॉजिटिव आने से थाने को 48 घंटे तक सीज कर दिया गया है। इसके साथ-साथ जितने भी लोग इन पुलिसकर्मियों के संपर्क में आये हैं उन सभी का पता कर जल्द से जल्द सभी की जाँच करवाई जाएगी।

Comments