Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत महिला जवान ने बढ़ाया प्रदेश का मान, राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्राप्त किया दूसरा स्थान

 उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत महिला जवान ने बढ़ाया प्रदेश का मान, राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्राप्त किया दूसरा स्थान"

उत्तराखंड पुलिस में हेड कांस्टेबल के तौर पर कार्यरत सुषमा रानी ने प्रदेश का मान बढ़ाया है उन्होंने नई दिल्ली द्वारा राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।  

पहाड़ की होनहार बेटी सुषमा रानी को मुख्यमंत्री द्वारा भी सराहा गया है। साथ ही श्री अनिल के0 रतूड़ी, DGP Sir एवं श्री Ashok Kumar IPS, DG Law & Order Sir ने हेड कांस्टेबल सुषमा रानी को उनकी इस उपलब्धी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। हाल में सुषमा रानी ने राष्ट्रीय स्तर पर शानदार उपलब्धि हासिल कर उत्तराखंड और उत्तराखंड पुलिस को खुद पर गर्व करने का अवसर दिया है । 

बता दें, 25/26 नवम्बर 2020 को "कानून के संरक्षक के तौर पर मानवाधिकारों को बनाए रखना पुलिस का व्यवसायिक कर्तव्य के प्रति जिम्मेदारी भी है" विषय पर एक राष्ट्रीय स्तर के All India Police Forces Debate Competition on Human Rights 2020 ऑनलाइन/वेबनार वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें उत्तराखण्ड पुलिस की में हेड कांस्टेबल सुषमा रानी दूसरा स्थान हासिल करने में सफल रहीं।

इस ऑनलाइन डिबेट कंपटीशन में 26 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के पुलिसकर्मियों ने हिस्सा लिया था। 

उत्तराखंड पुलिस ने भी सुषमा रानी की उपलब्धि पर खुशी जताई और बधाई देकर उनका उत्साह बढ़ाया।

Comments