Uttarnari header

uttarnari

अगर आप रोडवेज की बस से सफ़र करने जा रहे हैं, तो पढ़े पूरी खबर

 उत्तर नारी डेस्क 

अगर आप रोडवेज बस से दिल्ली से देहरादून या दिल्ली से हल्द्वानी तक का सफ़र तय कर रहे हैं तो जरा हो जाएं सावधान। क्योंकि अब कहीं भी बीच में आप बस से नहीं उतर पाओगे। दिल्ली में लगातार रफ़्तार पकड़े रहे कोरोना संक्रमण के बीच में सीधे आईएसबीटी से ही सवारियां बस में चढ़ेंगी और यहीं उतरेंगी।

बता दें, जिला प्रशासन ने आईएसबीटी के स्टेशन मास्टर को यह निर्देश दिए, जो सवारी दिल्ली से देहरादून तक का सफर बस में तय कर रही है, उसे बीच में कहीं भी न उतारा जाए और उसे सीधे देहरादून के आईएसबीटी पर ही उतारा जाएगा। और वहीं हल्द्वानी से दिल्ली रूट पर चलने वाली बसों को लेकर भी निर्देश जारी किए हैं। इसके तहत दिल्ली से रुद्रपुर या हल्द्वानी आने वाले यात्रियों को रास्ते में कहीं भी नहीं उतारा जाएगा। यात्रियों को सीधे बस स्टैंड लाया जाएगा।

इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम यहां सवारियों की रैंडम कोरोना एंटीजन टेस्ट करेगी। बाकी यात्रियों का पूरा नाम-पता नोट करने के बाद ही उन्हें घर जाने दिया जाएगा। वहीं जो यात्री दिल्ली से रुद्रपुर आएंगे, उन्हें रुद्रपुर बस अड्डे पर उतारा जाएगा, जिन्होंने हल्द्वानी का टिकट लिया है, उन्हें सीधे हल्द्वानी में ही उतारा जाएगा।

बता दें कि, आईएसबीटी के स्टेशन मास्टर की ओर से दिल्ली रूट पर चलने वाले सभी ड्राइवर और कंडक्टरों को बस संचालन के दौरान खास एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं। किसी भी सवारी को बिना मास्क बस के भीतर एंट्री नहीं दी जाएगी।

Comments