Uttarnari header

uttarnari

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्वास्थ्य को लेकर दिल्ली एम्स ने जारी किया बयान

 उत्तर नारी डेस्क 

बीते दिन दिल्ली एम्स में भर्ती हुए उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का स्वास्थ्य सामान्य है। जी हां इसकी जानकारी उत्तराखण्ड सदन के चिकित्सक डॉ प्रसून श्योराण और मुख्यमंत्री के फिजीशियन डॉ एन एस बिष्ट ने दी है। डॉक्टरों ने ये जानकारी देते हुए बताया है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को हल्की खांसी के अलावा अब और कोई लक्षण नहीं हैं। उन्हें एंटी बायोटिक और एंटी वायरल दवाएं दी जा रही हैं।

सीएम को सोमवार को किया गया था दिल्ली एम्स रेफर

आपको बता दें कि कोरोना से संक्रमित उत्तराखण्ड के मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सोमवार को दिल्‍ली एम्स के लिए रेफर किया गया था। उनकी 27 दिसंबर की रात को तबीयत बिगड़ पर उन्हें दून अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां जांच के बाद उनको एम्स दिल्ली रेफर करने का निर्णय लिया गया था।

बता दें, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के फिजीशियन डॉ. एन एस बिष्ट ने बयान जारी करते हुए बताया था कि मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य ठीक है। रात को बुखार में भी कमी आई है। मुख्यमंत्री के फिजीशियन ने बताया था कि मुख्यमंत्री के फेफड़ों में हल्का सा संक्रमण है। एम्स दिल्ली के चिकित्सकों से भी परामर्श किया गया है। उनकी सलाह पर जरूरी परीक्षण के लिये मुख्यमंत्री को दिल्ली एम्स  रेफर किया जा रहा हैं।


Comments