Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : प्रेम में दीवानी हुई 3 बच्चों की माँ, प्रेमी संग हुई फरार

उत्तर नारी डेस्क 

आए दिन आपको प्यार में पड़े लोगों के फरार होने की घटना सुनाई देती होंगी परन्तु इस बार प्रेम में दीवानी हुई एक माँ अपने बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई है। जी हाँ, हरिद्वार में एक 38 साल की महिला इश्क में पड़ कर अपने तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हुई है। जब पति को पता चला तो वह अपने बच्चों को साथ लेकर थाने पहुंच गया और पुलिस से अपनी पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाने लगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  महिला कुछ दिनों के लिए मायके आई थी। जहां से वो फरार हो गई। शेर सिंह पुत्र मोल्हड़ निवासी बसेडाखादर की शादी शेखपुरी (रुड़की)निवासी राजकली से 17 साल पहले हुई थी और वह रुड़की में जाकर मेहनत व मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। उनके 3 बच्चे भी है जिनमें बड़ा बेटा आशु 11 वर्ष, बेटी गुड्डी 8 वर्ष व छोटा बेटा रोहतास 6 वर्ष का है। 

शेर सिंह का कहना है कि एक व्यक्ति उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गया है, जो हरिद्वार-लक्सर रोड पर टेंपो चलाता है। उसका संपर्क उसकी पत्नी से किस प्रकार हुआ वह नहीं जानता। पत्नी ने घर से जाने के बाद फोन पर बेटे आशु से बात की तो उसने खुद को सलेमपुर महदूद में होना बताया मगर ज्यादा जानकारी देने से पहले ही फोन कट गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज करते हुए महिला की तलाश शुरू कर दी है और शीघ्र ही उसका पता लगाने की कार्यवाही कर रही है।

Comments