Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : 2022 में सबका साथ सबका विकास विचारधारा से बनाएंगे सरकार - बंशीधर भगत

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का आज प्रथम कोटद्वार आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने धूम धाम से उनका स्वागत किया गया। इससे बाद प्रदेश अध्यक्ष बाइक रैली निकालते हुए नगर निगम के ऑडिटोरियम पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि वह आने वाले 2022 के चुनावों में सबका साथ सबका विकास विचारधारा से बीजेपी की सरकार बनाएंगे। 

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का प्रयास बीजेपी को प्रदेश में मजबूत करना और मुख्य रूप से पार्टी को 2022 में विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने की होगी। उन्होंने कहा कि वह 120 दिनों के दौरे पर निकलकर शहर से लेकर गांव तक कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं।

बता दें, बंशीधर भगत साल 1975 में जनसंघ पार्टी से जुड़े, इसके बाद उन्होंने किसान संघर्ष समिति बनाकर राजनीति में प्रवेश किया। राम जन्म भूमि आंदोलन में वह 23 दिन अल्मोड़ा जेल में रहे। साल 1989 में उन्होंने नैनीताल-ऊधमसिंह नगर के जिला अध्यक्ष का पद संभाला। साल 1991 में वह पहली बार उत्तर प्रदेश विधानसभा में नैनीताल से विधायक बने फिर 1993 व 1996 में नैनीताल के विधायक बने।

आपको बता दें, इस अवसर पर ऑडिटोरियम में मौजूद दोनों मंडल अध्यक्ष सुनील गोयल, चंद्रमोहन जसोला, राज्य मंत्री राजेंद्र, महामंत्री जिला अध्यक्ष संपत सिंह रावत, प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरभ नौटियाल, जंगबहाहदुर, मंडल महामंत्री गौरव जोशी, विनीता भट्ट आदि मौजूद रहे। 

Comments