Uttarnari header

uttarnari

देहरादून में एक फरवरी से शुरू होगा आप पार्टी का ‘उत्तराखण्ड में भी केजरीवाल’ अभियान, मनीष सिसोदिया करेंगे शुरुआत

उत्तर नारी डेस्क 

आम आदमी पार्टी दिल्ली में जीते चुनाव की तर्ज पर अब उत्तराखण्ड में 2022 में होने वाले चुनावों को लेकर भी खासा उत्साहित है। आप पार्टी की सदस्यता अभियान पूरे 70 विधानसभा में चलाने के लिए भी बेहद गंभीर नजर आ रही है, जिसके लिए पार्टी अपनी नीतियों को प्रदेश के घर-घर, गांव तक पहुंचाने के लिए अभियान शुरु करने जा रही है। साथ ही आप पार्टी पिछले लंबे समय से लगातार सड़कों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी करती नजर आ रही है या यूँ कह लीजिए अब पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है। जिसके लिए खासा इंतजामत भी किये गए है।

आपको बता दें कि उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी सदस्यता अभियान शुरू कर चुकी है। कार्यकारिणी का गठन हो चुका है। साथ ही कई नए चेहरे आम आदमी पार्टी का हिस्सा बन गए। अब आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘उत्तराखण्ड में भी केजरीवाल’ अभियान शुरू करने जा रही है। जिसकी शुरुआत दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया करेंगे इसके लिए वह आगामी 1 फरवरी को देहरादून आ रहे हैं।

बताते चलें कि अभियान 1 फरवरी से शुरू होगा जिसकी जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने देहरादून में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस में दी है। उन्होंने बताया कि आप प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में ‘उत्तराखण्ड में भी केजरीवाल’ अभियान शुरू करने जा रही है। अभियान के तहत 70 वीडियो वैन के माध्यम से सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की नीतियों के साथ प्रदेश की मुख्य समस्याएं और उनके समाधान बताए जाएंगे ऒर इस अभियान को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पूरे उत्तराखण्ड के लिए रवाना करेंगे।

इस अभियान के तहत 6500 जनसभाएं करने का लक्ष्य तय किया गया है। साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आप ने विशेष रणनीति बनाई है। जिसमें आप पार्टी मिशन 2022 के लिए उत्तराखण्ड में सदस्यता अभियान शुरू करेगी। सदस्यता अभियान 45 दिन तक चलेगा। इस दौरान 10 लाख घरों में जाकर एक लाख सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। मिस्ड कॉल के माध्यम से भी सदस्य बनाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

Comments