Uttarnari header

uttarnari

लाल किला हिंसा मामले में हुड़दंगियों की बढ़ीं मुश्किलें, एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ACP ललित मोहन नेगी करेंगे जाँच

उत्तर नारी डेस्क 

एक और पहाड़ी : दिल्ली पुलिस के जाँबाज़ एसीपी ललित मोहन नेगी करेंगे गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में किसान रैली के नाम हुए बबाल की जाँच। एसीपी ललित मोहन नेगी ने इससे पहले कई कामयाब ओपरेशन किये हैं। उन्हें सूट आउट स्पेशलिस्ट के नाम से भी जाना जाता है।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में हुई हिंसा और बर्बरता की घटना की जाँच के लिए स्पेशलिस्ट एसीपी ललित मोहन नेगी को यूएपीए का नया इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर नियुक्त किया गया है। जो की अब इस मामले की जाँच करेंगे। जहां एक और किसान ट्रैक्टर रैली के बाद जहाँ लाल किला को काफी हानि पहुँची है, वहीं पूरे कार्यक्रम के दौरान उससे बुरा प्रभाव पुलिसकर्मियों पर पड़ा है। इस दौरान, करोड़ों रुपये की सार्वजनिक संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया जिसे देखते हुए गणतंत्र दिवस के दौरान हुए इस बवाल में शामिल लोगों के खिलाफ यूएपीए और देशद्रोह की कुछ धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। साथ ही इसमें शामिल संगठनों और लोगों की जांच भी की जाएगी।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि गणतंत्र दिवस पर हुए इस बवाल की पूर्व नियोजित एवं सोची-समझी योजना थी ताकि गणतंत्र दिवस पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सरकार को शर्मिंदा कराया जा सके।

Comments