Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : मुख्यमंत्री रावत ने सेल्फी प्वाइंट का किया लोकार्पण, सेल्फी प्वॉइंट पर खिंचवाई फोटो

उत्तर नारी डेस्क 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने  तीन दिवसीय दौरे के तीसरे दिन आज जनपद पौड़ी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान विकास भवन में बैठक लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया है कि आम जनमानस को सरकारी योजनाओं का अधिकाधिक लाभ दिलाने के लिए मैकेनिजम बनाया जाए। साथ ही कहा कि कोविड के कारण प्रभावित हुए विकास कार्यों में तेजी लाई जाए। मुख्यमंत्री ने राज्य व केंद्र पोषित योजनाओं में सुधार के लिए मंडलायुक्त रविनाथ रमन और जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल को माॅनीटरिंग के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शीघ्र ही जिले में बहुउद्देशीय शिविरों की शुरूआत की जाए ताकि आमजन की समस्याओं को दूर किया जा सके। साथ ही मुख्यमंत्री ने जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत पौड़ी गढ़वाल कमिश्नर कैम्प कार्यालय के समीप सेल्फी प्वाइंट का भी लोकार्पण किया है। मुख्यमंत्री ने आज अपने जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत पौड़ी गढ़वाल कमिश्नर कैम्प कार्यालय के समीप सेल्फी प्वाइंट का लोकार्पण किया। 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज अपने जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत पौड़ी के गढ़वाल कमिश्नर कैम्प कार्यालय के समीप सेल्फी प्वाइंट का लोकार्पण तथा पौड़ी-टेका मोटर मार्ग पर चेरी ब्लाॅसम के पौधे रोपे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी ने कहा कि ल्वाली घाटी क्षेत्र में बेहतर प्रजाति के बांस रोपण करें ताकि स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकें। उन्होंने कहा कि पौड़ी जनपद में बेहतर विकास कार्य किये जा रहे हैं। उन्होंने जिलाधिकारी एवं अन्य संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसान अगर इसमें इच्छुक होते हैं तो इसको भी बढ़ावा दें। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की जो भी जन-कल्याणकारी योजनाएं हैं, उनको गांव- गांव तक पहुंचायें ताकि लोग योजनाओं का फायदा उठाकर लाभान्वित हो सके।

इस मौके पर उच्च शिक्षा मंत्री डाॅ0 धनसिंह रावत, विधायक पौड़ी मुकेश सिंह कोली, विधायक लैसडोन दिलीप रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष शांति देवी, गढ़वाल आयुक्त रविनाथ रमन, जिलाधिकारी धीराज सिह गब्र्याल सहित अन्य गणमान्य ने प्रतिभाग किया।

Comments