Uttarnari header

uttarnari

किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने किया दरऊ मार्ग के पुनर्निमार्ण का लोकार्पण

उत्तर नारी डेस्क

किच्छा :अंबेडकर चौक किच्छा से दरऊ तक 9 किलोमीटर मार्ग के पुनर्निर्माण कार्य का आज क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने फीता काटकर एवं लोकार्पण कर शुभारंभ किया।

आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव को जोड़ने वाली किच्छा दरऊ मुख्य मार्ग का पुनर्निर्माण के बाद 1 सप्ताह के भीतर अंबेडकर चौक से दीनदयाल चौक होते हुए आदित्य चौक तक मार्ग, दीनदयाल चौक से महाराणा प्रताप चौक होते हुए बंडिया किच्छा बाईपास तक मार्ग, खुरपिया किच्छा बाईपास से आदित्य चौक तक मार्ग का भी पुनर्निर्माण कराकर जनता को समर्पित कर दिया जाएगा।

कहा कि विकास का मानक शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, विद्युत और सड़क पर मुख्य रूप से कार्य कर रहे हैं, जिससे क्षेत्र का समग्र विकास हो। क्षेत्र के सभी मुख्य मार्ग, गांव से गांव को जोड़ने वाली मुख्य सड़कों के निर्माण, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा के साथ क्षेत्र के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टरों की नियुक्ति, किच्छा में मॉडल डिग्री कॉलेज की स्थापना, किच्छा नगला मार्ग का पुनर्निर्माण, लालपुर नगला मार्ग का पुनर्निर्माण, पंतनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की स्थापना, खुरपिया फॉर्म की 85 एकड़ जमीन में समस्त सरकारी ऑफिस की स्थापना समेत किच्छा के सर्वांगीण विकास के लिए ऐतिहासिक विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया गया है। विधायक शुक्ला ने कहा कि देश व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार सबका साथ सबका विकास के उद्देश्य से कार्य कर रही है जिसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है। कार्यक्रम को प्रथम पालिका चेयरमैन हरीश पंत, ब्लाक प्रमुख विपिन जल्होत्रा, मंडल अध्यक्ष विवेक राय, वरिष्ठ भाजपा नेता जसविंदर सिंह आदि ने संबोधित किया।


Comments