Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : ग्रामीण संकरी रास्ते से परेशान लोगों ने खुद रास्ता बनाकर किया चौड़ीकरण

उत्तर नारी डेस्क

कोटद्वार शिवपुर वार्ड नंबर 18 निकट ग्रीनवुड एकेडमी के क्षेत्रवासियों ने आपसी सहमति से 4 फुट संकरे रास्ते को 10 से 12 फुट तक करके एक मिसाल कायम की है। 

जी हाँ, आपको बताते चलें की क्षेत्रवासियों ने आपसी सहमति से 4 फुट संकरे रास्ते को 10 से 12 फुट तक कर दिया। कई सालों से वहां के लोग संकरे रास्ते से बहुत परेशान थे। संकरे रास्ते के कारण क्षेत्रवासियों को आने जाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

वहीं स्थानीय निवासी सूबेदार दिनेश सिंह रावत का कहना है कि कई सालों से रास्ता संकरा था और हम सभी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था कहीं बार हमने इस बारे में सोचा फिर रास्ते के चौड़ीकरण को लेकर आगे कदम बढ़ाया। हमने अपने वार्ड के लोगों से विचार विमर्श कर एक मीटिंग रखी। जिसमें हमने संकरे रास्ते के चौड़ीकरण को लेकर बैठक की और सभी लोगों ने इस पर सहमति जताई। तब कुछ लोगों ने अपनी जमीन दी तो कुछ लोगों ने धन दिया एवं कुछ लोगों ने ज़मीन भी दी तो कहियों ने धनराशि देकर मदत की। यह सब करके हमने बिना किसी भी सरकारी योजना के लाभ उठाए बिना 4 फुट संकरे रास्ते को चौड़ीकरण करके 10 से 12 फुट तक नया रास्ते में तब्दील कर दिया। जिससे अब स्थानीय लोगो को आने जाने में सुविधा मिल रही है। 


Comments