Uttarnari header

uttarnari

सीएम तीरथ सिंह रावत के बाद उनकी पत्नी रश्मि रावत कोरोना पॉजिटिव

उत्तर नारी डेस्क

राजधानी देहरादून से बड़ी खबर है। बता दें, कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बाद अब उनकी पत्नी रश्मि त्यागी रावत भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के डॉक्टर एनएस बिष्ट ने  हेल्थ बुलेटिन जारी कर दी है। एनएस बिष्ट ने बताया कि सूखी खांसी की शिकायत पर मुख्यमंत्री की पत्नी ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की पत्नी को डॉक्टरों की निगरानी पर आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और वह जल्द सबके बीच आकर काम करेंगे।

कोरोना के मिले 128 नए संक्रमित

उत्तराखण्ड में कोरोना संक्रमण फिर बढ़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को 128 संक्रमित मिले। वहीं, दो मरीजों की मौत हुई। वहीं, एक्टिव केस की संख्या भी 1696 हो गई है। 

बता दें, कि प्रदेश में अब तक 1713 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। कुल मरीजों की संख्या 1 लाख 118 हो गई है, जिसमें 95212 मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं, प्रदेश में संक्रमितों की ठीक होने की दर 95 प्रतिशत से अधिक है। संक्रमण की दर अन्य कई राज्यों की तुलना में 5 प्रतिशत से कम है लेकिन 3.67 प्रतिशत की है। 

Comments