Uttarnari header

uttarnari

ब्रेकिंग : सल्‍ट उपचुनाव को लेकर भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का नाम गायब

उत्तर नारी डेस्क

सल्ट विधानसभा 2022 उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद अब पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाने के लायक भी नहीं समझा है।

जी हाँ, स्टार प्रचारकों की सूची जारी हो गयी है परन्तु हैरत की बात यह है कि इस सूची में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहीं भी नाम शामिल नहीं है।  तो वहीं, पार्टी ने जिन लोगों को स्टार प्रचारक बनाया है वह उत्तराखण्ड बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, दुष्यंत कुमार गौतम, रेखा अरुण वर्मा, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक समेत 30 पार्टी नेताओं को जगह मिली है। साथ ही अधिकतर उनमें प्रदेश स्तर के सभी चेहरे शामिल हैं, यहां तक की इलेक्शन कमिशन और मीडिया को जारी लिस्ट में भी त्रिवेंद्र सिंह का नाम नहीं है। इसमें सीएम तीरथ सिंह रावत, सांसद अनिल बलूनी, केंद्रीय मंत्री निशंक आदि शामिल हैं। लिस्ट जारी होने के बाद बीजेपी में हलचल मच गई है। 

बता दें, कि 10 मार्च को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अचानक पद से हटाकर उनकी जगह सांसद तीरथ सिंह रावत को सीएम बना दिया गया था।  


Comments