Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार में एक साथ इतने लोग कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

उत्तर नारी डेस्क

कोटद्वार में एक बार फिर से कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफ़ा होने लगा है। कोटद्वार में अचानक से मरीजों की संख्या बढ़ने से स्वास्थय विभाग की चिंता और भी बढ़ गई है। आये दिन कोरोना के मामले आने से प्रसाशन में हड़कंप मचा हुआ है। 

जी हां, बता दें कि बुधवार को कोटद्वार क्षेत्र में कोरोना के 7 नए मरीज मिले है। वहीं प्रशासन अब कारोना पॉजिटिव लोगों के सम्पर्क में आए लोगों की तलाश में जुटा है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर में स्थापित वार रूम की रिपोर्ट के अनुसार बीईएल कॉलोनी कोटद्वार निवासी 28 वर्षीय पुरूष, बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती 21 वर्षीय युवती, कालाबड़ निवासी 71 वर्षीय वृद्ध, बडोला गली नजीबाबाद रोड निवासी 59 वर्षीय महिला, पटेल मार्ग कोटद्वार निवासी 55 वर्षीय पुरूष, कुंभीचौड़ निवासी 20 वर्षीय युवती, कलालघाटी निवासी 29 वर्षीय महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके अलावा पौड़ी जिले में देहरादून निवासी 44 वर्षीय पुरूष, जम्मू कश्मीर निवासी 50 वर्षीय महिला, पश्चिमी बंगाल निवासी 60 वर्षीय महिला, देहरादून निवासी 45 वर्षीय पुरूष की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जानकारी अनुसार सभी कोरोना पॉजिटिव लोग पिछले दिनों पौड़ी जिले में आये थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उक्त लोगों का सौंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा था। जनपद पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनोज शर्मा ने जनता से कोविड-19 गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन करने की अपील की है। साथ ही सभी से अनुरोध किया है कि सतर्क रहे और सावधान रहें हलके बुखार, खाँसी आने पर नजदीकी स्वास्थय केंद्र जाकर अपनी जाँच कराए।

Comments