Uttarnari header

uttarnari

कोट्द्वार : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी की कोविड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

उत्तर नारी डेस्क

कोटद्वार कांग्रेस से बड़ी खबर सामने आई है। कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी है । आपको बता दें, कि सुरेंद्र सिंह नेगी ने पहले भी कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। फिर उन्होंने वैक्सीन लगाई और अब वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी दी गई है कि वैक्सीन लगाने के बाद एंटीबॉडी बनने में तीन महीने लगते हैं। सरकार सभी से वैक्सीन लगाने बाद अपील कर रही है कि कोविड की गाइडलाइन का पालन करें।

वैक्सीन लगाने के बाद पॉजिटिव आई रिपोर्ट

बता दें, कि 21 व 22 मार्च को कांग्रेस नेता हरीश रावत कोटद्वार गए थे। सुरेंद्र सिंह नेगी उनसे मिले थे और कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। 24 मार्च को हरीश रावत के कारोना पॉजिटिव आने पर उन्होंने भी और पत्नी हेमलता नेगी व साथियों के साथ कोरोना का टेस्ट करवाया। जिसमें सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होंने कोरोना की वैक्सीन लगवाई और उनको वैक्सीन लगाने के बाद उन्हें बुखार आ गया। डॉक्टर के अनुसार वैक्सीन लगाने के बाद कई व्यक्तियों को बुखार की शिकायत हुई। कहा कि चार-पांच दिन तक मुझे बुखार रहा जिसके बाद उन्होंने 29 मार्च को एक बार फिर अपना और पत्नी का कोरोना टेस्ट करवाया, जो की पॉजिटिव आई। वहीं उनकी पत्नी हेमलता नेगी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

सुरेंद्र सिंह नेगी के अनुसार उन्होंने कोटद्वार चिकित्सालय में उपचार करवाया और अब उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। उनका इलाज देहरादून में चल रहा है। उन्होंने जानकारी दी कि वो पहले से स्वस्थ है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि इस बीच में जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट अवश्य करवा लें।

तो वहीं, बेस अस्पताल के पीएस डॉ. बीसी काला ने बताया कि सोमवार सुबह पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी को बुखार, गले में दर्द और बदन दर्द हुआ। दोपहर में वे अपनी पत्नी नगर निगम की मेयर हेमलता नेगी के साथ बेस अस्पताल पहुंचे। उनमें कोविड-19 के लक्षण पाए जाने पर उनका एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें वे कोरोना संक्रमित पाए गए।


Comments