Uttarnari header

uttarnari

सॉल्ट उपचुनाव : भाजपा ने महेश जीना के नाम पर लगाई आधिकारिक मोहर

उत्तर नारी डेस्क

अल्मोड़ा जिले के अंतर्गत विधानसभा की सल्ट सीट के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कौन होगा, इसका ऐलान पार्टी ने कर दिया है। जी हाँ, पार्टी ने महेश जीना के नाम पर मुहर लगा दी है। आपको बता दें कि सल्ट सीट से भाजपा के प्रत्याशी महेश जीना होंगे। महेश जीना स्वर्गीय विधायक सुरेंद्र जीना के बड़े भाई  हैं। बता दें कि सुरेंद्र जीना के निधन के बाद सल्ट विधानसभा सीट खाली हुई जिसमें कई उम्मीदवारों के नाम सामने आए लेकिन भाजपा ने स्वर्गीय विधायक सुरेंद्र जीना के बड़े भाई महेश जीना को उपचुनाव के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है।

आपको बता दें कि सुरेंद्र जीना ने विधायक रहते हुए सल्ट विधानसभा क्षेत्र में विकास के मामले में काफी कार्य किया है, जिसका फायदा उनके भाई महेश जीना को सीधे तौर पर मिलेगा। जनता से सीधे जुड़े होने के कारण विधानसभा क्षेत्र की जनता भी स्वर्गीय विधायक सुरेंद्र जीना को अपने बेटे की तरह मानती थी इसलिए इस चुनाव में महेश जीना को सहानुभूति का भी बड़ा फायदा होगा।

बता दें कि महेश जीना बीकॉम  ग्रेजुवेट हैं और वह एक व्यवसायी हैं। वह पिछले 4 दशकों से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रहे हैं। पिछले 38 सालों से वह संघ के सिपाही के तौर पर काम कर रहे हैं। ऐसे में उनके टिकट की दावेदारी को संगठन से भी काफी मजबूती मिली, जिसके बाद सभी दावेदारों को पकड़ते हुए पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है।

Comments