Uttarnari header

uttarnari

सीएम तीरथ ने मंत्रियों को सौंपी जिलों की जिम्मेदारी, कोरोना की स्तिथि पर रखेंगे नज़र, पढ़ें पूरी लिस्ट

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नए सिरे से सभी मंत्रियों को जिलों का दायित्व सौंप दिया है। जिसमे सरकार के सभी मंत्रियों को कोविड-19 की रोकथाम के प्रबंधन एवं अनुश्रवण हेतु जिलेवार जिम्मेदारी सौंप दी गयी है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देशानुसार कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज जी को हरिद्वार, कैबिनेट मंत्री डॉ.हरक सिंह रावत जी को पौड़ी एवं रुद्रप्रयाग, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत जी को नैनीताल, कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य जी को उधम सिंह नगर, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल जी को टिहरी, कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल जी को बागेश्वर एवं पिथौरागढ़, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी को देहरादून, कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे जी को चंपावत, राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत को चमोली, राज्यमंत्री रेखा आर्य जी को अल्मोड़ा और राज्यमंत्री स्वामी यतीश्वरानंद जी को उत्तरकाशी जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि सभी मंत्रीगणों से अपेक्षा है कि वे तत्काल अपने-अपने जिलों की जिम्मेदारी लेकर संबंधित जिलाधिकारियों से समन्वय बनाएंगे साथ ही कोविड-19 की रोकथाम से संबंधित हरसंभव कदम उठाएंगे।

बताते चलें कि गुरुवार को कोरोना संक्रमण के सारे रिकॉर्ड टूट गए आए। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को प्रदेश में पहली बार 24 घंटे के अंदर 6251 और कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। वहीं, 85 मरीजों ने दम तोड़ है। साथ ही प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 48318 पहुंच गई है। 

Comments