Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड में यहाँ हो रहा है अभिनेता मनोज वाजपेयी का विरोध, जाने क्यों?

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड के मुक्तेश्वर क्षेत्र के शीतला स्थित एक रिजॉर्ट में बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी का वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में टीम के साथ पहुंचने की सूचना से गांव के लोगों गुस्साए हुए हैं। गांव के लोगों ने उन्हें चेतावनी दी है कि अगर क्षेत्र में शूटिंग नहीं रोकी जाती है तो वह आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। वहीं, शीतला, सतखोल और सतोला क्षेत्र के लोगों ने बताया कि दिल्ली और मुंबई से सैकड़ों की संख्या में लोग शूटिंग के लिए गांवों में पहुंचे हैं। जिससे क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के फैलने का भय अधिक बना हुआ है। 

वहीं, लोगों का कहना है कि प्रशासन और पुलिस बड़े लोगों के आगे गांव के लोगों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं। एक तरफ तो पुलिस कोरोना कर्फ्यू का स्थानीय लोगों से पालन करा रही है, वहीं दूसरी ओर शूटिंग के लिए छूट दी जा रही है। जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि भवाली पुलिस को शिकायत की गई तो उन्हें धमकाया गया। वहीं, लोगों ने जिलाधिकारी से क्षेत्र में शूटिंग रोकने की मांग की है।

बता दें कि भवाली कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि शूटिंग के लिए टीम को परमिशन दी गई है। वे आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लेकर आए हैं। वहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर गांव के लोग लिखित में शिकायत देंगे तो जांच की जाएगी।

Comments