Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के पहले गुरू का हुआ अब ऐसा हाल, मुफलिसी में काट रहे दिन

उत्तर नारी डेस्क


बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के पहले गुरु आज मुफलिसी में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। जी हां हम उन्हीं गुरु की बात कर रहे हैं जिन्होंने नेहा के हाथों में सबसे पहले माइक थमाकर गाने का मौका दिया था। ये वही गुरु बिशन आजाद हैं जिन्होंने संगीत की दुनिया में कदम रखने का नेहा को पहला मौका दिया था। लोगों को इनके बारे में तब पता चला जब नेहा कक्कड़ ने अपनी एक तस्वीर बिशन आजाद के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

बता दें कि विगत 4 मई को नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने बीते दिनों की बात बताई थी। बचपन की तस्वीर में नेहा स्टेज पर खड़ी जागरण में गाना गाते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही नेहा ने अपने गुरु बिशन आजाद को जिंदगी में पहली बार माइक पकड़ाने के लिए धन्यवाद भी कहा था।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ के गुरु बिशन आजाद (75 साल) इस समय देहरादून के मोती बाजार में एक टिन शेड के नीचे रहते हैं। बिशन आजाद का कहना है कि करीब 25 साल पहले वे जागरण पार्टी में भजन गायन करते थे, जिसमें अक्सर नेहा कक्कड़ के माता-पिता भी जाया करते थे। बिशन आजाद की इस समय माली स्थिति ठीक नहीं है। घर के नाम पर एक टीन शेड और दरवाजे के नाम पर पर्दा लगा है, वो इसी तरह अपना जीवन यापन कर रहे हैं। वहीं पड़ोसियों का भी कहना है कि उनको बिशन आजाद के बारे में तब जानकारी मिली जब नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके साथ फोटो शेयर की।

Comments