Uttarnari header

uttarnari

पौड़ी गढ़वाल : भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देने के लिए बनाया सेल्फी प्वाइंट, डीएम डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने किया शुभारंभ

उत्तर नारी डेस्क 

खेलों का महाकुंभ यानी ओलंपिक हर चार साल में होता है लेकिन कोरोना महामारी कोविड 19 के कारण 2020 में इसका आयोजन नहीं हो सका था। लेकिन जापान सरकार और ओलंपिक समिति ने तमाम मुद्दों पर विचार करने के बाद इसके आयोजन को हरी झंडी दे दी है। जिसके मुताबिक ओलंपिक की शुरुआत 23 जुलाई से होगी और 8 अगस्त को इसका समापन हो जाएगा। 

इसी क्रम में आज पौड़ी गढ़वाल जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने कंडोलिया पार्क परिसर में खेल विभाग द्वारा भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के माध्यम से उत्साहवर्धन एवं शुभकामनाएं देने के लिए सेल्फी प्वाइंट बनाया है। जिसका शुभारंभ करते हुए डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने सेल्फी प्वाइंट में सेल्फी खिंचाकर प्रतिभागी खिलाड़ियों को अग्रिम शुभकामनाएं दी है। साथ ही जिलाधिकारी ने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि सेल्फी प्वाइंट में सेल्फी खिंचाकर खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं देकर उनका उत्साहवर्धन करें।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी डॉ. एस के बरनवाल सहित अन्य अधिकारियों ने भी सेल्फी खिंचाकर खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगांई ने सेल्फी खिंचाकर टोक्यो में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आम जनमानस लोगों को भी खिलाड़ियों को संदेश के माध्यम से उत्साहवर्धन हेतु बधाई दे। साथ अन्य अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा भी सेल्फी खिंचाकर खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी गयी।

Comments