Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड ब्रेकिंग : IAS दीपक रावत को जल्द ही ऊर्जा निगमों के MD पद से हटाया जाएगा

उत्तर नारी डेस्क

बीते दिनों कुछ आईएएस अफसरों के तबादले किये गए थे जहां कुछ आईएएस अफसरों को पुरानी जगह से हटाकर नए विभागों में तैनात किया गया था। तबादले का आदेश जारी होने के अगले ही दिन ज्यादातर अफसरों ने नई जगह पद की जिम्मेदारी संभाल कर कामकाज शुरू कर दिया था, तो वहीं दीपक रावत ने नई ज्वाईनिंग में पूरे छह दिन लगा दिए थे। तो वहीं अब ख़बर यह है कि दीपक रावत जल्द ही इस जिम्मेदारी से कार्यमुक्त होने जा रहे हैं। 

बता दें ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ऊर्जा निगमों में प्रबंधन निदेशक के पद के लिए स्थाई नियुक्ति की प्रक्रिया को शुरू किया जा रहा है। इसके लिए उनके द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी बात कर ली गई है। जो भी बेहतर होगा उस पर विचार किया जा रहा है। 

बताते चलें कि हाल ही में दीपक रावत के इस पद को लेकर इच्छुक नहीं होने की कयास लग रही थी। कहा जा रहा था कि आईएएस दीपक रावत खुद को मिली जिम्मेदारी से खुश नहीं हैं और सरकार उनका एमडी पद का आदेश निरस्त कर उन्हें दूसरी जिम्मेदारी दे सकती है, हालांकि दीपक रावत ने ऊर्जा निगम और पिटकुल के प्रबंध निदेशक (एमडी) का कार्यभार ग्रहण कर ही लिया था।

अब खबर है कि हाल ही में ऊर्जा सचिव बनाई गईं सौजन्या अभी प्रशिक्षण पर जा रही हैं, जिसके बाद विभाग में ऊर्जा सचिव के तौर पर अधिकारी की कमी देखने को मिलेगी। 

यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड ब्रेकिंग : प्रदेश सरकार ने बेरोजगार युवाओं को दी बड़ी खुशखबरी, इन दो विभागों में जल्द भरे जाएंगे रिक्त पद



Comments