Uttarnari header

uttarnari

देहरादून में सनसनीखेज वारदात, मालकिन और नौकर को बेरहमी से मार डाला

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में आज बुधवार को हुए डबल मर्डर से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। जहां देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली उन्नति शर्मा और उनके नौकर की बेरहमी से हत्या की गई है। जिसकी सूचना मिलते ही थाना प्रेमनगर से चीता पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 

जानकारी अनुसार प्रेमनगर के धौलास इलाके से घर में लहूलुहान हालत में महिला और नौकर का शव बरामद हुआ है। दोनों के शरीर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। मृतक महिला का नाम उन्नति शर्मा उम्र करीब 55 साल और नौकर श्याम उम्र 50 वर्ष है। 

बता दें सुबह उन्नति शर्मा के पति सुभाष शर्मा द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई कि उनका नौकर श्याम लापता हो गया था। इसके बाद उनकी पत्नी नौकर की तलाश के लिए घर से बाहर निकली तो वह भी अभी तक वापस नहीं लौटी। जिस पर एसएसपी जन्मेजय खंडूरी और एसपी सिटी सरिता डोभाल मौके पर पहुंच जांच में जुट गई। जब खोजबीन शुरू की गई तो पता चला कि घर के पीछे परिसर में ही पॉलिथीन से ढका हुआ एक शव आंगन में पड़ा है। जिसकी जाँच करने पर पाया गया कि दोनों शव महिला और नौकर के हैं। फ़िलहाल पुलिस ने प्रारंभिक जानकारी जुटाकर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। वहीं डबल मर्डर की हुई इस घटना से प्रेमनगर सहित पूरे देहरादून में हलचल पैदा हो गई है। बताया जा रहा है कि पति सुभाष शर्मा एनआरआई है और वह पिछले 10 सालों से इस कोठी में रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड में चारधाम यात्रा को आने वाले सभी यात्रियों की बैरियरों पर की जा रही सघन चैकिंग

Comments