Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड ब्रेकिंग : आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के बेटे का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां राजपुर रोड जाखन के निजी होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक शव मिला है। बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान सिकंदर कलेर के रूप में हुई है जोकि आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर का बड़ा बेटा है।

वहीं इस खबर के बाद से देहरादून पुलिस समेत आप में सनसनी फैली हुई है। फिलहाल सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक की टीम ने सारे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। तो वहीं सीओ जूही मनराल ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। हर एंगल से मौत के कारण की जांच की जा रही है।

बता दें कि कलेर के बेटे सिकंदर कलेर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में होटल से बरामद हुआ है। जिसकी उम्र 24 साल थी। पुलिस के मुताबिक उसने बुधवार की शाम को होटल में कमरा लिया था। उसके बाद गुरुवार को जब कमरा नहीं खुला तो होटल स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस को दी और दूसरी चाबी से कमरा खोला। कमरे के अंदर देखा तो सिकंदर अचेत अवस्था में पड़ा मिला था। वहीं पास में ही उसने वॉमिट भी की हुई थी। 

बताते चलें कि 24 घंटे में देहरादून में हुई यह तीसरी हत्या है। बीते बुधवार के दिन प्रेमनगर में डबल मर्डर उन्नति शर्मा और उनके नौकर का शव मिला था और अब आप नेता के बेटे का शव होटल से बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल : सोशल मीडिया पर दोस्ती करने वाले युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म 

Comments