Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड में दो फरवरी से वर्चुअल रैली के जरिए चुनावी हुंकार भरेगी प्रियंका गांधी

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड में आने वाले 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। जिसके नतीजे 10 मार्च को आएंगे। चुनाव की तारीख नजदीक होने के साथ ही मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है। साथ ही उत्तराखण्ड में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियों तेज हो गई है। चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में अब बीजेपी के साथ ही सभी राजनीति पार्टियों और उनके प्रत्याशी स्टार प्रचारकों के साथ चुनावी मैदान में उतर गए है। तो वहीं अब दो फरवरी को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी भी उत्तराखण्ड की जनता को वर्चुअल रैली के जरिए संबोधित करने जा रही है। जिसकी जानकारी उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन महामंत्री मथुरा दत्त जोशी ने दी है। 

बता दें उन्होंने पार्टी के सभी पदाधिकारियों और प्रत्याशियों को निर्देशित किया है कि दो फरवरी को प्रियंका गांधी की वर्चुअल रैली के लिए सभी अपनी-अपनी विधानसभा में व्यवस्था सुनिश्चित करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक प्रियंका गांधी का संबोधन पहुंच सके। 

बताते चलें प्रियंका गांधी की कोई भी बड़ी रैली अब तक उत्तराखण्ड में नहीं हुई है। उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव 2022 की अधिसूचना जारी होने से पहले प्रियंका गांधी की गढ़वाल और कुमाऊं में एक-एक रैली प्रस्तावित थी, लेकिन कोरोना के मामले बढ़ने के बाद कांग्रेस ने रैली को स्थगित कर दिया था। जिसके बाद अब  दो फरवरी को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी उत्तराखण्ड की जनता को वर्चुअल रैली के जरिए संबोधित करेंगी। 

यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड : साउथ की इस फेमस फिल्म की रीमेक के लिए अक्षय कुमार कल आ रहे हैं देहरादून

Comments