Uttarnari header

uttarnari

कुक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड में दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे है। वहीं, अब न्यायिक सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही झारखंड के रांची की छात्रा के साथ देहरादून में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिससे एक बार फिर मानवता शर्मशार हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्रा रांची की रहने वाली है। बीते 6 साल से छात्रा देहरादून के क्लेमन क्षेत्र के एक छात्रावास में रहकर न्यायिक सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही है। उत्तरकाशी जिला के चिन्यालीसौड़ का रहने वाला 55 वर्षीय उत्तमी लाल उर्फ उदय लाल छात्रावास में कुक का काम करता है। वहीं, छात्रावास की लड़कियों को खाना खिलाने और अन्य काम कर देने के कारण वह सभी छात्राओं का भरोसेमंद था। जिसका फायदा उठाते हुए उसने रांची की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस हैवानियत से खुद को बचाने के लिए छात्रा जोर जोर से चिल्लाने लगी। छात्रा की चिल्लाहट की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई और कुक की हैवानियत की करतूत के बारे में सुनकर लोगों ने उसको पीटना शुरू कर दिया। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्राओं ने आरोपी उत्तमी लाल को पुलिस के हवाले कर दिया।

थानाध्यक्ष दीपक कठैत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा के बयान पर कुक पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। वहीं, छात्रा ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि कुक उत्तमी लाल शनिवार को छात्रावास में घुसा और छात्रा को खींचकर एक कमरे में ले गया, जहां वो उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। छात्रा ने बताया कि कुक ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। आरोप है कि इस बीच कुक ने पीड़िता को पुलिस को इसकी जानकारी देने पर उसकी हत्या की धमकी भी दी। बताया जा रहा है कि कूक पहले से छात्रा पर गंदी नीयत रखता था।

यह भी पढ़ें - सिविल अस्पताल में मरीज ने लगाई फांसी, अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप 


Comments