Uttarnari header

uttarnari

युवक ने धारदार हथियार से रेत डाला अपना ही गला, जाँच में जुटी पुलिस

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड के नैनीताल शहर के जू रोड क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 19 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते अपना गला चाकू से रेत डाला है।

पुलिस जानकारी के मुताबिक शनिवार रात अस्पताल से कोतवाली में जानकारी पहुंची कि एक युवक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा है। उसके गले में घाव बना हुआ है। सूचना के कुछ समय बाद एसआइ हरीश सिंह अस्पताल पहुंचे, मगर तब तक उपचार करा कर उक्त युवक अस्पताल से साथियों के साथ जा चुका था। पुलिस ने जब अस्पताल में दर्ज कराए गए युवक के नंबर पर संपर्क करना चाहा तो मोबाइल बंद मिला। इधर रविवार को फिर पुलिस ने युवक को उसी नंबर पर फोन कर जानकारी ली। बताया जा रहा है कि युवक ने जब अपना गला चाकू से रेत डाला तो उसके गले से खून बहता देख दोस्तों के होश उड़ गए। उसे तुरंत बीडी पांडे अस्पताल लाया गया। जहां पुलिस तक सूचना पहुंचने से पहले ही युवक साथियों के साथ अस्पताल से भाग गया। 

वहीं इस संबंध में एसआइ हरीश सिंह ने बताया कि मूल रूप से बल्लभगढ़ हरियाणा निवासी मयंक कुमार नंबरदार पुत्र गजेंद्र अपने दोस्त से मिलने जू रोड क्षेत्र में आया था। वह बार-बार बयान बदल रहा था। वह कभी पारिवारिक कारण तो कभी नशे में होने के कारण खुद ही चाकू से अपना गला रेतने की बात कह रहा है। उसने यह भी बताया कि वह नैनीताल से हरियाणा लौट गया है। एसआइ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। युवक और उसके साथियों क की जा रही है।

यह भी पढ़ें - दिल्ली की न्यूज एंकर ने उत्तराखण्ड आकर काटी अपनी हाथ की नस, जानें पूरा मामला 

Comments