Uttarnari header

uttarnari

देहरादून : स्पोर्ट्स कॉलेज के पास मिला 45 वर्षीय व्यक्ति का शव, मचा हड़कंप

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून से एक दुःखद ख़बर है। जहां आज गुरुवार की सुबह स्‍पोर्ट्स कॉलेज के पास एक शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शव के पास से नुवान की बोतल मिली है। जिससे आत्‍महत्‍या की आशंका जताई जा रही है। फ़िलहाल पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी अनुसार मयूर विहार चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह गुसांई ने बताया कि गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि महाराणा स्पोर्ट्स कालेज गेट नंबर तीन के पास एक मैदान के पास पेड़ के नीचे एक व्यक्ति पड़ा है। जिसकी सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि एक व्यक्ति मुंह के बल लेटा हुआ था। उसके मुंह और नाक से झाग निकल रहा था। थोड़ी दूरी पर जहर की सीसी और ठंडे पेय की बोतल मिली। मृतक की पहचान 45 वर्षीय धीरेंद्र सिंह नयाल निवासी नाथुवावाला के रूप में हुई है। जो कि दो दिनों से गायब थे, लेकिन उनके स्वजनों ने अब तक गुमशुदगी दर्ज नहीं करवाई।  

बताया जा रहा है कि धीरेंद्र सिंह उद्योग निदेशालय पटेलनगर में अनुसेवक के पद पर तैनात था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। वहीं संभावना यह जताई जा रही है कि पारिवारिक समस्या के कारण व्यक्ति ने आत्महत्या की है।

यह भी पढ़ें - गर्मी बढ़ने के साथ ही उत्तराखण्ड में गहराया बिजली संकट, इतने घंटे की कटौती



Comments