Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : गुलदार ने बाइक सवार पर किया हमला

उत्तर नारी डेस्क

आए दिन जंगली जानवरों द्वारा लोगों पर हमले से कई लोगों की मौत की दुखद खबरें सामने आती रहती है। खासकर गुलदार, भालू तथा बाघ पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार इंसानों का शिकार बना रहे हैं। इसी क्रम में अब कोटद्वार के भाबर के कण्वाश्रम क्षेत्र से ख़बर है। जहां गुलदार ने एक बाइक सवार युवक पर हमला कर उसे घायल कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस हमले में युवक की पत्नी और बेटे को भी हल्की चोटें आई हैं।

वन विभाग के फॉरेस्टर नरेंद्र भट्ट ने बताया कि सोमवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे रामबहादुर (42) पुत्र मोती सिंह बाइक पर अपनी पत्नी और बेटे के साथ कण्वाश्रम से उदयरामपुर अपने घर आ रहा था। तभी रास्ते में वन विभाग की नर्सरी के समीप गुलदार ने बाइक सवार पर छलांग लगा दी। गुलदार को देख युवक के होश उड़ गए और पति-पत्नी शोर मचाने लगे। शोर सुनकर गुलदार मालन नदी की ओर भाग गया। हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया, जबकि पत्नी और बेटे पर हल्की खरोचें आई हैं।

शोर सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवक को निजी चिकित्सालय ले गए और प्राथमिक उपचार करवाया। उसके बाद युवक को आपातकालीन सेवा 108 की मदद से राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड में मौसम रहेगा शुष्क, आने वाले दिनों में और बढ़ेगी गर्मी 

Comments