Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : CM धामी की पत्नी का ऑडियो वायरल, हुआ मुकदमा दर्ज

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी का आजकल एक ऑडियो क्लिप इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो किसी से एकतरफा फोन पर बात करती मालूम पड़ रही हैं। कह रहीं है कि खटीमा के लोगों ने मुख्यमंत्री को वोट नहीं दिया। छह हजार से अधिक मतों से हार अंतर बहुत बड़ा है। बताया जा रहा है की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी फर्जी ऑडियो क्लिप बनाकर वायरल किया जा रहा है। जिससे सीएम और उनकी पत्नी की छवि खराब हो सके है। वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी का फर्जी ऑडियो वायरल होने का मामला प्रकाश में आने से खलबली मच गई है। 

बता दें, इस संबंध में 28 मार्च को लालकुआं से भाजपा के पूर्व विस्तारक पवन गहिर ने दो लोगों पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी का फर्जी ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगते हुए दो लोगों के खिलाफ पुलिस में तहरीर सौंपी है। जिसमें उन्होंने कहा कि 24 मार्च को पहेनिया गांव के त्रिलोचन सिंह राणा उर्फ चिंटू राणा ने उन्हें व्हाट्सएप पर सीएम की पत्नी का फर्जी ऑडियो भेजा। दूसरा ऑडियो 28 मार्च को गणेश मुंडेला ने भेजा। पवन ने कहा कि वह सीएम की पत्नी की आवाज से भली-भांति परिचित हैं। यह ऑडियो पूरी तरह फर्जी है। सीएम धामी और उनकी पत्नी की छवि धूमिल करने के लिए फर्जी ऑडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि आरोपी त्रिलोचन सिंह राणा उर्फ चिंटू और गणेश मुंडेला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इधर, सीओ बीएस भंडारी ने बताया कि मामले की जांच कोतवाली के दरोगा ललित सिंह रावल को सौंपी गई है। जल्द ही जांच पूरी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - गर्मी बढ़ने के साथ ही उत्तराखण्ड में गहराया बिजली संकट, इतने घंटे की कटौती 

Comments