Uttarnari header

uttarnari

नशीले इंजेक्शन के कारोबार पर पुलिस का बड़ा वार, 3 युवक गिरफ्तार

उत्तर नारी डेस्क 

अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम/अवैध नशे के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही के क्रम में कोतवाली रुड़की के कुशल एवं सुलझे हुए कोतवाल देवेंद्र सिंह चौहान द्वारा जताए गए भरोसे पर खरा उतरते हुए प्रभारी चौकी सोत-बी SI संजय नेगी ने अपने मातहत के सहयोग से नशीले इंजेक्शन की बड़ी खेप और हजारों की नगदी बरामद करते हुए नशे के कारोबार से जुड़े 03 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

SHO रुड़की के नेतृत्व व SI संजय नेगी की अगुवाई में गठित पुलिस टीम ने आज चैकिंग के दौरान दो अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर सवार तीन संदिग्ध व्यक्तियों को रोक कर तलाशी ली तो इनके कब्जे से 327 इंजेक्शन PHENIRAMIN MALEATE तथा 433 इंजेक्शन LEGESIC BUPRENORPHINE (कुल 760 प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शन) व नगदी बरामद की गई। अभियुक्तों की पहचान बेडूपुर कलियर निवासी मोमिन उर्फ बोना, किरतपुर बिजनौर निवासी अल्तमस व मुकरपुर कलियर निवासी रिजवान के तौर पर हुई है। 

युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे नशा तस्करों पर रुड़की पुलिस की इस बड़ी कार्यवाही को जहां एक ओर समाज के समझदार वर्ग से जमकर सराहना मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस टीम इंजेक्शनो के क्रय-विक्रय के स्रोतों की जानकारी के साथ ही अभियुक्तों की कुण्डली के पुराने गुनाहों की फेहरिस्त तैयार करने मे जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें - सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी


Comments