Uttarnari header

uttarnari

CM धामी का अनोखा चुनाव प्रचार, आश्चर्यचकित हुए लोग

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड में चंपावत विधानसभा सीट पर 31 मई को उपचुनाव होना है। जिसके लिए अब कुछ ही समय शेष है। ऐसे में उपचुनाव की रैलियों और जनसभा के प्रचार प्रसार का शोर थम चुका है। लिहाजा अब डोर टू डोर अभियान चल रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का एक अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें, सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी डोर टू डोर अभियान के लिए कैंप कार्यालय बनबसा से टनकपुर की ओर बाइक से निकल पड़े। इस दौरान बाइक पर उनके साथ पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी बैठे नजर आए और कई सारे समर्थक बाइकों पर मौजूद थे। गौरतलब है कि सीएम धामी सुरक्षा घेरा तोड़ बाइक चलाकर जनता के बीच पहुंचे और अपने लिए मतदान करने की अपील की। सीएम धामी को बाइक चलाते हुए देख जनता भी आश्चर्यचकित हो गई। इसके बाद वह टनकपुर स्थित महादेव चायवाले की दुकान पर पहुंचे और दोस्तों और कार्यकर्ताओं के साथ चाय की चुस्की ली। 

बता दें कि इस साल फरवरी में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 70 सदस्यीय उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव में 47 सीटें जीती थी और दोबारा सरकार में वापसी की। लेकिन स्वयं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा से अपना चुनाव हार गए थे। इस हार के बाद सीएम धामी को अपने लिए एक सीट खोजना पड़ा। ऐन मौके पर चम्पावत सीट से चुनाव जीतने वाले बीजेपी के विधायक कैलाश गेहतोरी ने विधायक कैलाश गेहतोरी ने विधायक पद से इस्तीफा दिया और सीएम धामी के लिए चुनाव लड़ने का रास्ता साफ हो गया। 

यह भी पढ़ें - ज्ञान-विज्ञान का विशाल भण्डार है महाभारत- प्रो. श्रीनिवास वरखेडी


Comments