Uttarnari header

uttarnari

निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में मिला अर्धनग्न शव

उत्तर नारी डेस्क 

नैनीताल की हल्द्वानी कोतवाली से चंद कदम दूर एसडीएम कोर्ट के सामने निर्माणाधीन मॉल के बेसमेंट में अधेड़ का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से इलाके में खलबली मच गई। वहीं काम कर रहे लोगों की मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई। शव मिलने सूचना के बाद मौके पर पहुंची भोटिया पड़ाव पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले भी इस निर्माणाधीन बिल्डिंग में 2 शव मिल चुके हैं। पुलिस को लाश निर्माणाधीन बिल्डिंग के पार्किंग में पड़ी हुई मिली। पुलिस शव की पहचान करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, मौके पर पहुंचे भोटिया पड़ाव चौकी इंचार्ज प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि मृतक के शरीर पर केवल अंडरवियर था। पास में एक टीशर्ट, शराब की खाली बोतल, पानी की बोतल, गांजे के अंश, नशे के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला पेपर फॉल समेत अन्य चीजें बरामद हुईं। मृतक की उम्र करीब 40 साल के आसपास लग रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। बताया जा रहा कि निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स हल्द्वानी के एक जाने-माने बिल्डर का है। उक्त बिल्डर हमेशा से विवादों में रहा है।

यह भी पढ़ें - CM धामी ने महाधिवेशन कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, कहा- पारदर्शिता व विकल्प रहित संकल्प के साथ करेंगे कार्य


Comments