Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : फैन ने की उर्वशी रौतेला की पूजा, नाम दिया गया उर्वशीवाद

शीतल बहुखण्डी 

अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी जानें वाली बॉलीवुड की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला का जलवा सिर्फ़ भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी कायम है। जिस वजह से उर्वशी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी देखी जाती है। अक्सर उर्वशी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी कुछ न कुछ ऐसा करती रहती है। जिससे उर्वशी का ध्यान भी उस तरफ चला ही जाता हैं। अब इसी क्रम में उर्वशी रौतेला के एक फैन की मजेदार तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसे खुद उर्वशी ने भी शेयर कर लिखा है कि "उर्वशीवाद"

आपको बता दें उर्वशी ने जो तस्वीर साझा की है। उसमें उनका प्रशंसक अगरबत्ती के साथ उर्वशी की एक तस्वीर (जैसा कि लैपटॉप की स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है) की पूजा करते हुए देखा गया है। उन्होंने पूजा को "उर्वशीवाद" के रूप में लेबल किया है और उर्वशी रौतेला की पूजा कर रहा है। इस तस्वीर को उर्वशी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। 

जहां उनकी शेयर की गयी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर में देखा जा रहा है कि एक युवक लैपटॉप के सामने पूजा की थाली को पकड़े हुए है। थाली टीका, अगरबत्ती और यहां तक ​​कि एक अगरबत्ती धारक के साथ पूरी हो रही है। लैपटॉप स्क्रीन में उर्वशी फूलों की माला पहने एक पारंपरिक गेट अप में दिख रही है। वह शख्स लैपटॉप स्क्रीन पर उर्वशी के माथे पर तिलक लगाता नजर आ रहा है। उर्वशी ने तस्वीर साझा की और बस लिखा, "उर्वशीवाद।" उनके प्रशंसक अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो हैशटैग "उर्वशिज्म" के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें भी खूब सुर्खियां मिलती रहती हैं। 

बताते चलें उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। वहीं, बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी उर्वशी अक्सर कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर से भी फैंस को अपना दीवाना बना चुकी हैं।

यह भी पढ़ें - तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, नशे में धुत थे युवक

Comments