Uttarnari header

uttarnari

फंदे से लटकी मिली छात्रा, परिजन बेहाल

उत्तर नारी डेस्क 

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र से एक दुःखद ख़बर सामने आई है। यहाँ गुरुवार काे एक होनहार छात्रा ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। जिससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, सैनिक कॉलोनी के आरटीओ रोड निवासी पलक उम्र 16 वर्ष पुत्री गोपाल सिंह मनराल गुरुवार शाम कमरे में पंखे से लटकी मिली। वहीं, पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि दोपहर खाना खाने के बाद पलक अपने कमरे में चली गई, लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आने पर स्वजन उसके कमरे में गए। कमरे में पलक को लटका देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

बताया जा रहा है कि पलक गुरुकुल स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा थी और काफी होनहार भी थी। इसी साल उसने हाईस्कूल में 92 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। छात्रा की मां भी गुरुकुल स्कूल में ही टीचर है। पलक काफी होनहार और खुशमिजाज लड़की थी। उसके इस तरह आत्मघाती कदम उठाने से सभी हैरान हैं। वहीं पलक के स्कूल में इस ख़बर से सभी स्तब्ध हैं।

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : DAV स्कूल के छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक से बताया पुस्तकों का महत्व


Comments