Uttarnari header

uttarnari

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से भड़के नगरवासियों ने कोतवाली मे दिया धरना

उत्तर नारी डेस्क 

उधम सिंह नगर : सभासद पुत्र पर जानलेवा हमले के आरोपियों की डेढ़ महीने बीत जाने के बावजूद भी गिरफ्तारी नहीं होने पर नगरवासियों ने कोतवाली में धरना दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा पदाधिकारियों ने कोतवाली पहुंच कर सभासद का समर्थन करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये। कोतवाल ने प्रदर्शनकारियों को तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी करने का भरोसा दिलाया। प्रदर्शनकारियों ने तीन दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

बीती दस सितंबर सांय वार्ड 16 से सभासद संतोष रानी के पुत्र विकास गुप्ता पर कुछ लोगों ने वार्ड छह रेलवे कालोनी में जानलेवा हमला कर दिया था। जिसके कारण विकास गंभीर रुप से घायल हो गया था। विकास के पिता पूर्व सभासद सतीश गुप्ता ने पुलिस को तहरीर देकर नंदलाल, किशन, उमेश, सनी, मोहित व बंटी और अन्य 10- 15 अज्ञात व्यक्तियों पर पर हमले का आरोप लगाया था। पुलिस ने सभी नामजद के खिलाफ गंभीर धारा में मुकदमा कायम कर लिया था। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सतीश गुप्ता की अगुवाई में नगरवासियों ने बीती 11 अक्टूबर को कोतवाल धीरेन्द्र कुमार का घेराव किया था। कोतवाल ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 15 अक्टूबर तक का समय लिया था। वादे के अनुसार 15 दिन अधिक बीत जाने पर के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर भड़के नगरवासियों ने सतीश गुप्ता की अगुवाई में कोतवाली परिसर में धरना दे दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


इस दौरान प्रदर्शनकारियों का समर्थन करने पहुंचे भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विवेक राय,भाजयुमो कुमांऊ मंडल संयोजक विवेक दीप सिंह और सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा, शोभित शर्मा, हरीश खनवानी सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें - अंकिता भंडारी हत्याकांड़ में अभियुक्तों के खिलाफ गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई


Comments