Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर ग्रामीणों में आक्रोश

उत्तर नारी डेस्क

कोटद्वार थाना क्षेत्र के अंतर्गत शीतलपुर नयी बस्ती के गजेन्द्र पुत्र मोहन सिंह उम्र 36 की मौत के बाद परिजनों व गांव वालों ने हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर कोटद्वार चिल्लारखाल मोटर मार्ग पर हल्दूखाता/ सर्वोदय चौक पर जाम लगा दिया है और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। मृतक गजेन्द्र के  परिजनों का कहना है कि 20 अक्टूबर को कुछ हमलावर लोगों ने कलालाघाटी चौकी के समीप शराब ठेके पर गजेंद्र के साथ मारपीट की उसके बाद हमलावरों ने गजेंद्र पर गांव के नजदीक दुबारा जानलेवा हमला किया जिसमें  गजेन्द्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। गंभीर घायल को 108 की मदद से तत्काल कोटद्वार बेस अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां गजेन्द्र की गम्भीर हालात को देखते हुए कोटद्वार बेस अस्पताल से देहरादून हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 

जिसमे आज सुबह  गजेन्द्र की उपचार के दौरान मौत हो गई।  गजेंद्र की मौत के बाद परिजनों ने कलालाघाटी पुलिस चौकी प्रभारी प्रद्युमन नेगी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों ने गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपियों को बचाने की कोशिश की गई है। परिजनों का कहना है कि कलालघाटी चौकी प्रभारी को तत्काल हटाया जाए. साथ ही मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाए। 

वही इस पूरे मामले में एएसपी कोटद्वार ने कहा कि दो घण्टे के अंदर चारो युवकों की गिरफ्तारी हो जाएगी। अगर पुलिस की कार्यवाही में कोई कमी हुई है तो उसमे भी कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : पुलिस ने किया चोरी करने वाले शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार

Comments