Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : स्कॉलर्स स्पोर्ट्स मीट के दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने दिखाया दम-खम

उत्तर नारी डेस्क



कोटद्वार : स्कॉलर्स एकेडमी के विद्यार्थियों ने स्पोर्ट्स मीट के दूसरे दिन भी पूरी जोश के साथ खेल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। जूनियर वर्ग के खिलाड़ियों ने खेल के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपना दमखम दिखाया। 

कोटद्वार स्टेडियम में चल रहे तीन दिवसीय ‘स्कॉलर्स एकेडमी एनुअल स्पोर्ट्स मीट’ के दौरान कक्षा 6वीं से 8वीं तक के विद्यार्थी दूसरे दिन स्टेडियम पहुंचे, जहां उन्होंने इंटर हाउस कप के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए विभिन्न खेलों में पार्टिसिपेट किया।

प्रधानाचार्या एकता रावत स्पोर्ट्स मीट के दौरान बच्चों से मिलीं। स्कूल द्वारा आयोजित किए जा रहे स्पोट मीट को बच्चों के लिए एक अवसर करार देते हुए उन्होंने कहा, “कोई आपको मौका देता है, उसे हां कहें। तो क्या हुआ अगर आप असफल हो गए? जब तक आप कोशिश नहीं करेंगे तब तक आपको पता नहीं चलेगा कि आप असफल हैं या सफल।”

उप-प्रधानाचार्य जीवनदीप शर्मा ने भी बच्चों का उत्साहवर्धन किया। अपनी स्पीच में उन्होंने कहा, “हमेशा कड़ी मेहनत करें, कभी हार न मानें और अंत तक लड़ें क्योंकि खेल तब तक खत्म नहीं होता जब तक सीटी बजाकर इसकी घोषणा नहीं की जाए।”


गौरतलब है कि दिनांक 29 नवंबर से शुरू हुआ स्कॉलर्स एकेडमी विद्यालय का एनुअल स्पोर्ट्स मीट तीन दिनों तक चलने के बाद कल 1 दिसंबर गुरुवार को कोटद्वार स्टेडियम में संपन्न होगा। 

पहले दिन 9वीं से 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने स्पोर्ट्स मीट में हिस्सा लिया, जबकि कक्षा 6 से 8 के विद्यार्थियों ने 30 नवंबर को स्पोर्ट मीट में प्रतिस्पर्धा की। ‘स्कॉलर्स एकेडमी एनुअल स्पोर्ट्स मीट’ के फाइनल मैच 1 दिसंबर को कोटद्वार स्टेडियम में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें - 4 माह से फरार अपराधी पौड़ी पुलिस की गिरफ्त में, बार बार बदल रहा था ठिकाने


Comments