Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : स्टेडियम में हुआ स्कॉलर्स एकेडमी एनुअल स्पोर्ट्स मीट का आगाज

उत्तर नारी डेस्क


कोटद्वार स्टेडियम में स्कॉलर्स एकेडमी एनुअल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया जा रहा है। तीन दिनों तक चलने वाले स्पोर्ट्स मीट में विद्यार्थी इंटर हाउस कप के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। कार्यक्रम का शुभारंभ मंगलवार को विद्यालय के डायरेक्टर जगमोहन सिंह नेगी, मुख्य अतिथि सुमन कोटनाला, गेस्ट ऑफ ऑनर धीरेंद्र कंडारी और संदीप कुमार डुकलान ने किया।

प्रधानाचार्या एकता रावत ने  इस मौके पर प्रसन्नता जताते हुए विद्यार्थियों से कहा कि वे खेल भावना का ध्यान रखते हुए स्पोर्ट्स मीट का आनंद लें। उन्होंने कहा, "हार जीत से अधिक जरूरी है कि हम खेलों में हिस्सा लें और स्पोर्ट्समैन स्पिरिट के साथ खेलें। स्पोर्ट डे सेलिब्रेशन खेलों को लेकर हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।"

मुख्य अतिथि सुमन कोटनाला ने कहा कि वे स्कॉलर्स एकेडमी ने बहुत कम समय में एक मुकाम हासिल कर लिया है। उन्होंने आगे कहा, “हमारी प्रार्थना है कि कोटद्वार के बच्चे सिर्फ प्रदेश के लिए ही नहीं, देश के लिए खेलें और अपने क्षेत्र का नाम रोशन करें।”


इस दौरान मैनेजिंग डायरेक्टर सौरभ नेगी, उप-प्रधानाचार्य जीवनदीप शर्मा, कोऑर्डिनेटर प्रीति नेगी, फिजिकल एजुकेशन टीचर सतेन्द्र सिंह रावत, स्पोर्ट टीचर अरुण नेगी सहित समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे। गौरतलब है कि दिनांक 29 नवंबर से शुरू हुआ स्कॉलर्स एकेडमी विद्यालय का एनुअल स्पोर्ट्स मीट तीन दिनों तक कोटद्वार स्टेडियम में होगा। कार्यक्रम का समापन 1 दिसंबर को होगा। पहले दिन 9वीं से 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने स्पोर्ट्स मीट में हिस्सा लिया, जबकि कक्षा 6 से 8 के विद्यार्थी 30 नवंबर को स्पोर्ट मीट में प्रतिस्पर्धा करेंगे। समस्त ग्रेड के फाइनल मैच 1 दिसंबर को खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें - देहरादून : ई-रिक्शा चालक की हत्या, पत्थरों में पड़ा मिला शव

Comments