Uttarnari header

uttarnari

डिवाइडर से जा टकराई ऋषभ पंत की कार, गंभीर घायल

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड के रुड़की से एक बड़ी ख़बर सामने आई है। यहां आज शुक्रवार को प्रातः लगभग 5:30 बजे भारतीय क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। इस भीषण हादसे के दौरान उनके माथे, पीठ और पैर पर गंभीर चोटें लगी है। 

जानकारी के अनुसार, क्रिकेटर दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे। इस दौरान रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसा इतना भयानक था कि कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और फिर जलकर राख हो गई। घटना सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है। गनीमत रही की गाड़ी का शीशा तोड़कर ऋषभ को समय रहते बाहर निकाला गया। जिसके तुरंत बाद कार में आग लग गई। वहीं, स्थानीय लोगों ने तुरंत 108 को बुलाकर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब यहां से ऋषभ पंत को देहरादून मैक्स अस्पताल रेफर किया गया है। 

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट?  

ऋषभ पंत ने बताया कि कार को वह खुद ही चला रहे थे। ड्राइविंग के दौरान उन्हें झपकी आ गई थी। यही वजह रही कि कार डिवाइडर से टकरा गई और यह बड़ा हादसा हुआ। वहीं, पुलिस के मुताबिक ऋषभ पंत की स्थिति ठीक है, वह बात करने की स्थिति में हैं और सही से बात कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें - CM धामी ने महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में किया राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का शुभारंभ


Comments