Uttarnari header

uttarnari

हल्द्वानी : चोर को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर नारी डेस्क 


उत्तराखण्ड के हल्द्वानी में एक युवक ने आवेश में आकर घर में चोरी करने घुसे चोर को डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगे की करवाई शुरू कर दी है। हालांकि मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा के अनुसार, रविवार को लालडांठ में खाली प्लॉट में एक व्यक्ति पड़ा हुआ मिला, जिसको अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद छानबीन शुरू की गई। लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी के आधार पर पता चला कि उक्त व्यक्ति को एक युवक ने जमकर पीटा था। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और पूछताछ के आधार पर युवक से पूछताछ की, जिसमें युवक ने बताया कि वो शख्स उसके मकान मालिक के घर में रविवार सुबह 4:00 बजे चोरी करने के लिए घुसा था। जिसे देखकर वह आवेश में आ गया और उसने चोर की जमकर धुनाई कर डाली। जिसके बाद चोर लड़खड़ाते हुए खाली प्लॉट में जाकर लेट गया।

बता दें, पुलिस ने आरोपी युवक 19 वर्षीय दिनेश मौर्य पुत्र महिपाल मौर्य निवासी सीबीगंज जिला बरेली को गिरफ्तार किया है। वहीं, शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखा गया है। मृतक की पहचान के लिए सोशल मीडिया अखबारों के माध्यम से परिजनों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- पौड़ी गढ़वाल : भारी बारिश एवं तेज हवाओं के कारण अचानक वाहन के ऊपर गिरा पेड़


Comments