Uttarnari header

uttarnari

10वीं की छात्रा से उसके सहपाठी ने किया दुष्कर्म, चाचा भी बनाने लगा शारीरिक संबंध का दबाव

उत्तर नारी डेस्क 

राजधानी देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ रेसकोर्स क्षेत्र में 10वीं में पढ़ने वाली युवती से उसके ही सहपाठी पर दुष्कर्म करने का आरोप है। यहीं नहीं आरोपी युवक के चाचा ने भी छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया और तेजाब से जलाने की धमकी दी। आरोपितों से परेशान होकर छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या का भी प्रयास कर किया है। शहर कोतवाली पुलिस ने युवक व उसके चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी के अनुसार, पीड़िता की माँ ने दोनों आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता की माँ ने तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी रेसकोर्स स्थित एक स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा है। उसके साथ ही एक किशोर पढ़ता है जबकि किशोर का चाचा हर्षित भी इसी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। पिछले साल जून में एक दिन छात्र का चाचा हर्षित कंबोज छात्रा को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया। कुछ देर बाद वहां छात्रा का दोस्त आया। जिसके बाद छात्र का चाचा होटल से चला गया, जबकि छात्र ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद छात्र ने छात्रा को झांसा दिया कि वह उससे शादी करेगा। साथ ही धमकी भी दी कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उससे शादी नहीं करेगा। इससे छात्रा डर गई और मुंह बंद रखा। 

अब छात्र उनकी बेटी के साथ बात नहीं कर रहा, जबकि आरोपी का चाचा स्कूल में उनकी बेटी के साथ स्कूल में छेड़छाड़ करता है और धमकी देता है कि यदि उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वह उसे तेजाब से जलाकर मार डालेगा। पीड़िता की मां ने बताया कि 19 अक्टूबर को आरोपितों से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश भी की है। उस वक्त उसे दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई दिन इलाज कराने के बाद वह ठीक हो पाई थी। आरोपियों ने धमकी दी थी कि वे उसे स्कूल में पढ़ने नहीं देंगे। इससे उसका भविष्य भी खतरे में है। इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी व UKD के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय नंदन सिंह रावत की पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि


Comments