Uttarnari header

uttarnari

तेज रफ्तार बेकाबू कार कंटेनर से जा टकराई, दो युवकों की मौके पर मौत

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। आये दिन सड़कें वाहन चालकों और यात्रियों के लिए काल बनी हुई हैं। जगह-जगह सड़क हादसे हो रहे हैं। सड़क हादसों की कड़ी में एक और हादसा जुड़ गया है। बता दें, हरिद्वार में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां हरिद्वार- नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर चिड़ियापुर बार्डर के समीप एक तेज रफ्तार बेकाबू कार कंटेनर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो  गई। 

थानाध्यक्ष श्यामपुर विनोद थपलियाल ने बताया कि, शनिवार देर शाम एक कार हरिद्वार से नजीबाबाद की ओर जा रही थी। तभी चिड़ियापुर बार्डर के समीप ओवरटेक के चक्कर में तेज रफ्तार बेकाबू कार सामने खड़े कंटेनर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बीच से दो हिस्सों में बंट गई। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार बहुत तेज थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि मृतक सतवीर उर्फ मोनू (27) पुत्र बलवीर निवासी पैजनिया बिजनौर, लकी उम्र (18) निवासी चौक पुरी बिजनौर है।

पुलिस ने बताया कि दोनों युवक हिमाचल में रहते हैं और पैजनिया बिजनौर में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है, मृतकों के परिजनों को भी दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है। दुर्घटना के बाद फरार हुए कंटेनर चालक की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें - देहरादून : किराये के मकान पर पति पत्नी चला रहे थे देह व्यापार, 3 गिरफ्तार


Comments