Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड के परिवहन मंत्री चंदन राम दास का निधन, 3 दिन का राजकीय शोक घोषित

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड की पुष्कर सिंह धामी सरकार के लिए एक दुःखद ख़बर सामने आई है। आज बुधवार को धामी सरकार के परिवहन मंत्री चंदन राम दास का निधन हो गया। कैबिनेट मंत्री के निधन की खबर से पूरे प्रदेश में शोक की लहर है। उनके निधन पर सीएम धामी ने शोक व्यक्त किया है।

बता दें, कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। आज सुबह तबीयत बिगड़ने पर उन्हें बागेश्वर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में थे। लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके निधन की खबर से पार्टी सहित पूरे प्रदेश में शोक की लहर है। सीएम पुष्कर सिंह धामी और पूर्व सीएम हरीश रावत समेत तमाम नेताओं और गणमान्य लोगों ने शोक संवेदना प्रकट की है। वहीं, कैबिनेट मंत्री चंदन दास के निधन पर प्रदेश में 3 दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है। 26 से 28 अप्रैल तक राजकीय शोक रहेगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड सरकार में कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास के आकस्मिक निधन पर शोक जताते हुए कहा, "मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं उनका निधन जनसेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें ॐ शांति:"

यह भी पढ़ें - नारायण के प्रतिनिधि उद्धव एवं खजांची कुबेर की डोलियां योगध्यान बद्री पांडुकेश्वर से सकुशल पहुँची बद्रीनाथ धाम


Comments