Uttarnari header

uttarnari

जनसंवाद कार्यक्रम के तहत विधायक बेहड़ ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

उत्तर नारी डेस्क 

किच्छा- जनसंवाद कार्यक्रम के तहत पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ओर वर्तमान विधायक तिलक राज बेहड़ के किच्छा आवास विकास स्थित कार्यालय पर तमाम क्षेत्रवासियों ने अपनी समस्याएं रखी। जिस पर विधायक बेहड ने उनकी समस्याओं का संज्ञान लेते हुए उसके निदान के आदेश पारित किए।

प्रत्येक सोमवार को विधायक बेहड के कार्यालय पर जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित होता है जिसमें वह तमाम क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुनते हैं। पिछले कुछ समय से विधायक तिलक राज बेहड़ का स्वास्थ्य खराब होने के कारण वे जनता संवाद नहीं कर पा रहे थे, आज दिनांक 29 मई को विधायक तिलक राज बेहड़ ने स्वस्थ्य होने के बाद प्रथम बार जनता संवाद कार्यक्रम के तहत अपने किच्छा आवास विकास स्थित कार्यालय में क्षेत्रवासियों से मुलाक़ात की जिसको लेकर आज प्रात काल से ही उनके कार्यालय पर फरियादियों का तांता लगा रहा तथा उनका बड़ी धूमधाम के साथ कार्यालय पहुँचने पर स्वागत किया गया तथा पटाखे फोड़े गए।

इससे पूर्व विधायक बंडीया पहुंचे और अतिक्रमण की आड़ में उजारे गए परिवारजनों तथा व्यापारियों से मुलाकात कर उनका दुःख सांझा किया तथा उनके हक़ कि हर लडाई लड़ने का आश्वाशन दिया। जिसमें क्षेत्रवासियों ने उन्हें राशन कार्ड, पेंशन, बिजली के बिल, पानी , स्वास्थ्य , शिक्षा जैसी तमाम समस्याएं उनके सामने रखी। ग्राम शिमला के सैकड़ो निवासियों ने ग्राम प्रधान यामीन अंसारी के नेत्रत्व में विधायक तिलक राज बेहड़ से मुलाक़ात की और बताया कि ग्राम में नहर किनारे बसे निवासियों को नहर विभाग द्वारा जगह चिन्हित कर एक हफ्ते के अंदर निवास खाली करने के आदेश दिए है जिस पर विधायक तिलक राज बेहड़ ने अधिशासी अभियंता सिचाई विभाग से फोन पर वार्ता की तथा मौका मुवायना करके ग्रामवासियों की हर संभव मदद करने को कहा इस दौरान अशोक मक्कड, सतीश मक्कड़, अजीत पूर्व प्रधान, मोहित मक्कड़, अमित मक्कड़, मोहम्मद शमशाद, मोहन, काली, राजीव, आकाश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे तथा सभी ने विधायक बेहड़ का आभार जताया।

आशा कार्यकर्त्ताओ ने अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत कराया तथा बंडिया में अतिक्रमण की जद में उजाड़े गये परिवारों ने भी विधायक तिलकराज बेहड़ से आवास हेतु भूमि दिलाने के लिए आग्रह किया बेहड़ ने सभी की समस्याओ के समाधान हेतु देहरादून अधिकारियों से मिलने की बात कही।       

बेहड ने सभी फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना कुछ समस्याओ का विधायक द्वारा मौके पर हि निस्तारण किया गया और सम्बंधित अधिकारियों से वार्ता कर समस्यायों  के शीघ्र से शीघ्र निस्तारण के आदेश पारित किये। तथा सभी क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया की बाकी सम्बन्धित समस्याओं को अधिकारियों को भेजा जायेगा और इनका हर हाल में निस्तारण किये जाने का प्रयास किया जायेगा।    

विधायक बेहड़ ने बताया की वे उजाडे गये परिवारो वा व्यापारियों को विस्थापित करने के लिए हर लड़ाई लड़ेंगे वे इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री से भी मिलेंगे और उनको न्याय दिलवा कर रहेंगे।

यह भी पढ़ें - CM धामी ने PM की अध्यक्षता में आयोजित मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में किया प्रतिभाग


Comments