Uttarnari header

uttarnari

जमीन को लेकर ग्रामीण की हत्या, पढ़ें पूरा मामला

उत्तर नारी डेस्क


उत्तराखण्ड की धर्म नगरी हरिद्वार से जमीन विवाद का एक मामला सामने आया है। जहां बहादराबाद थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में एक ग्रामीण की हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की गयी है। इस बात की जानकारी होते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे है।

जानकारी अनुसार, बीते सोमवार सुबह राजपाल निवासी ग्राम खेड़ली अपने खेत पर गया था। लेकिन देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा, इसके बाद परिवार में आसपास तलाश शुरू की। जिसके बाद सोमवार की देर रात बेगमपुर स्थित फैक्टरी के पास राजपाल का अधजला शव मिला। जिससे हड़कंप मच गया, सूचना पर बहादराबाद थाना प्रभारी अनिल चौहान, कस्बा बाजार चौकी प्रभारी अशोक सिरस्वाल सहित पूरी टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। 

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उधर, मृतक के बेटे मोंटी ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसके पिता राजपाल और उसके चाचा बाल सिंह का खेत को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। सिंचाई विभाग की जमीन मृतक के पिता अतरू को लगभग 50 वर्ष पूर्व पट्टे पर मिली थी। जिस पर विवाद था। मोंटी का आरोप है कि उसके चाचा बाल सिंह ने ही पिता हत्या की है। 

Comments