Uttarnari header

uttarnari

ई-रिक्शा चालक ने साथी के साथ मिलकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड को न जाने किसकी नजर लग गई है। आये दिन बच्चियों, लड़कियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। लगातार हो रही इन वारदातों से बच्चियों, लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर चुनौती खड़ी हो गई है। देवभूमि की शांत वादियां बच्चियों, लड़कियों और महिलाओं पर होने वाले यौन अपराधों से कराह रही हैं। वहीं, प्रदेश की राजधानी देहरादून से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि टपकेश्वर मंदिर के पास श्मशाम घाट में एक युवती से दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। 

जानकारी के अनुसार, 27 जून को पीड़िता ने थाना कैंट में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वो टपकेश्वर मंदिर की ओर जा रही थी। इसी दौरान एक ई रिक्शा आकर रुका और वह उसमें बैठ गई। ई-रिक्शा चालक उसे श्मशान घाट ले गया और कहने लगा कि थोड़ी देर में वह टपकेश्वर मंदिर की ओर जाएगा। वहां पहले से ही एक युवक मौजूद था। इसके बाद दोनों युवकों ने वहां पर पहले नशा किया और फिर उसके उसके साथ जबरदस्ती कर कपड़े भी फाड़ डाले। दोनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इनमें से एक युवक ने घटना के दौरान वीडियो भी बना ली।

थाना कैंट प्रभारी संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया। कैमरों के आधार पर ई रिक्शा चालक की पहचान गौरव ठाकुर उर्फ लंगड़ा के रूप में हुई। आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी गौरव ठाकुर और रोहित को नींबूवाला से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों से पता चला कि रोहित ने घटना के समय पर मोबाइल से वीडियो बनाई थी। पुलिस ने मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है। रोहित और गौरव कौलागढ़ के रहने वाले हैं। पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। रोहित ऋषिकेश के एक होटल में कुक है और छुट्टी पर घर आया है।


Comments