Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : युवक को अंजान व्यक्ति के साथ दोस्ती करना पड़ा महंगा, जानें पूरा मामला

उत्तर नारी डेस्क


हर इंसान अपने जीवन में एक अच्छे दोस्त की तलाश में रहता है। क्योंकि जीवन में दोस्त ही एक ऐसा होता है जिससे हम अपने सारे सुख-दुख शेयर करते हैं। मुसीबत के समय भी काम आने वाला दोस्त ही होता है। लेकिन ऐसे दोस्त बनना और बनाना बहुत ही मुश्किल होता है। कभी-कभी तो किसी अंजान व्यक्ति से दोस्ती करना महंगा भी पड़ सकता है। क्यूंकि हमारे जीवन में कुछ दोस्त ऐसे भी आ जाते है। जिनके आने से परेशानी साथ आती है और वह एक सबक सीखा जाती है। इसी क्रम में अब खबर कोटद्वार से सामने आयी है। जहां एक व्यक्ति को अंजान व्यक्ति के साथ दोस्ती करना महंगा पड़ गया है। 

आपको बता दें, सिमलचौड़ निवासी मोहन सिंह पाल को अंजान व्यक्ति के साथ दोस्ती रखन महंगा पड़ गया है। जहां बदमाश दोस्ती के नाते युवक के सिमलचौड़ स्थित घर पर आया और उसे कोल्डड्रिंक में नशा पिलाकर उसके लाखों के जेवर, 50 हजार की नकदी, मोबाइल और बाइक लूटकर फरार हो गया है। अब इस मामले में पीड़ित की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गयी है। पुलिस को दी गई तहरीर में सिमलचौड़ निवासी मोहन सिंह पाल ने बताया कि उसका भांजा यूपी पुलिस में एसआई के लिए चयनित हुआ है। वह उसे ट्रेनिंग के लिए इलाहबाद छोड़ने के लिए गया था। वहां पर उसकी एक युवक से बातचीत हुई। युवक ने स्वयं को आरपीएफ का जवान बताते हुए झांसी में तैनात बताया। इसके बाद उस युवक ने उसके साथ दोस्ती कर ली और फोन और फेसबुक पर बातचीत शुरू कर दी।

बीते सोमवार को उस युवक का फोन आया कि वह दुगड्डा में अपने जमीन के किसी काम से आ रहा है, वह मिलने के लिए आएगा। मोहन के परिवार के लोग कहीं बाहर गए हुए थे तो मोहन ने युवक को अपने घर पर बुला लिया। सोमवार शाम को युवक घर पर आया और उसके बाद दोनों ने कोल्डड्रिंक पी और इसके बाद वह बेहोश हो गया। मंगलवार सुबह जब उसकी आंख खुली तो उसके गले में सोने की चेन, हाथ की सोने की अंगूठी, घर पर रखी बेटे की सोने की चेन, 50 हजार रुपये नकद, मोबाइल, बाईक और कार की चाभी गायब मिली। उसने पुलिस को तहरीर देकर बदमाश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Comments