Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : नवजोत सिंह सिद्धू ने ऋषिकेश में की बेटे की सगाई, जानें कौन है पुत्रवधू

उत्तर नारी डेस्क

पूर्व क्रिकेटर व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बीते दिनों उत्तराखण्ड पहुंचे। जहां उन्होंने ट्विटर पर ऋषिकेश गंगा तट की तस्वीरें साझा कर अपनी बहू का परिचय दिया और तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि- ‘बेटा अपनी प्यारी मां की सबसे बड़ी इच्छा का सम्मान करता है। इस शुभ दुर्गा-अष्टमी के दिन मां गंगा की गोद में, एक नई शुरुआत, हमारी होने वाली बहू इनायत रंधावा से मिलिए। तस्वीरें शेयर होते ही चर्चा का विषय बन गयी क्यूंकि बेटे करण ने अपनी मां की इच्छा को पूरा करते हुए ऋषिकेश पहुंचे और गंगा नदी के तट पर अपनी मंगेतर को प्रॉमिस बैंड बांधा है और सगाई की है।

आपको बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू उत्तराखण्ड 25 जून रविवार रात पहुंचे थे। साथ ही सभी को ऋषिकेश गंगा तट की तस्वीरें ट्विटर हैंडल पर साझा कर यह जानकारी दी कि उनके बेटे ने अपनी मां की इच्छा को पूरा किया और गंगा नदी के तट पर अपनी मंगेतर को 'प्रॉमिस बैंड' बांधा। तस्वीरों में सिद्धू को अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू, बेटी राबिया सिद्धू, बेटे करण सिद्धू और इनायत रंधावा के साथ देखा जा सकता है। नवजोत सिंह सिद्धू एक माह के भीतर दूसरी बार ऋषिकेश आए हैं।

बताते चलें, इससे पूर्व भी नवजोत सिंह सिद्धू 29 मई को अपनी पत्नी और परिवार संग ऋषिकेश के मुनिकीरेती स्थित एक होटल में ठहरे थे। इस दौरान उन्होंने आसपास क्षेत्र में घूमने के साथ राफ्टिंग भी की थी। दूसरी बार वह बीते रविवार रात इसी होटल में आकर ठहरे थे। सोमवार को उन्होंने मुनिकीरेती खारास्रोत के समीप अपने परिवार और होने वाली बहू के साथ फोटो खिंचवाई और ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

कौन हैं इनायत रंधावा?

बता दें, सिद्धू परिवार की होने वाली बहू इनायत रंधावा मूल रूप से पटियाला की रहने वाली हैं। वे पटियाला के जाने माने मनिंदर रंधावा की बेटी हैं। मनिंदर रंधावा आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। फिलहाल वह पंजाब डिफेंस सर्विस वेल्फेयर डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर सेवाएं दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें - गोलू देवता मंदिर के पुजारी मोहन भट्ट ने ड्रीम 11 में टीम बनाकर जीते 1 करोड़ रुपये


Comments