Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : जंगल में मिला महिला का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

उत्तर नारी डेस्क


कोटद्वार से एक खबर सामने आयी है। जहां कलालघाटी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत हल्दूखाता के जंगलों में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी अनुसार, हल्दूखाता मल्ला निवासी रूबी देवी (26) पत्नी टिंकू का शव हल्दूखाता से सटे मालन खाम के जंगल से बरामद किया गया है। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बीते मंगलवार दोपहर रूबी का उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। गुस्से में वह घर से कहीं चली गई। काफी देर तक वापस न आने पर क्षेत्र और पास के जंगल में उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। अनहोनी की आशंका पर मृतका की मां कमलेश देवी ने गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक जया बलूनी ने बताया कि कलालघाटी चौकी पुलिस को मंगलवार को मृतक महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, महिला को उसके परिजनों ने जंगल की ओर जाते हुए देखा था। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी थी, जिसके बाद हल्दूखाता के जंगल में महिला का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला मारपीट के बाद गला घोंटने का लग रहा है। फ़िलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।


Comments