Uttarnari header

uttarnari

देवों का आशीर्वाद लेने देवभूमि उत्तराखण्ड पहुंची सारा अली खान

उत्तर नारी डेस्क


बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों फिर से उत्तराखण्ड की तीर्थ यात्रा पर निकल गई है। इस बार एक्ट्रेस उत्तराखण्ड के मध्यमहेश्वर कल्पेश्वर पंच केदार दर्शन करने पहुंचीं है। इस दौरान उन्होंने बाबा का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्‍होंने जप भी किया। वहीं, बीते दिन एक्ट्रेस ने केदारनाथ से अपनी आध्यात्मिक यात्रा की एक बेहद खूबसूरत झलक भी इंस्टा पर शेयर की। इसके साथ ही बीते रविवार को सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्लिप भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा था- यह उत्तराखण्ड के पंच केदार कल्पेश्वर है।

बता दें, सारा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में वे अमरनाथ के एक कोने से दूसरे कोने तक जाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस लोकल जगह पर साग काटती हुई भी नजर आईं। इतना ही नहीं वे कैंप में भी रहीं इस दौरान सारा कभी ध्यान लगाते हुए तो कभी साधु-संतों से आशीर्वाद लेते हुए भी नजर आईं। सारा बहती नदी के पानी में चेहरा धोते हुए भी नजर आई और कहती सुनाई दी कि कहते हैं सुबह-सुबह ठंडे पानी से स्नान करों तो दिमाग तेज हो जाता है। ओवरऑल एक्ट्रेस की ये अमरनाथ यात्रा की पूरी वीडियो काफी सुकून देने वाली है.इतना ही नहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'केदारनाथ' फिल्म का काफीराना सॉन्ग भी लगाया गया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बताते चलें, सारा अली खान अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर आध्यात्मिक यात्रा पर निकल जाती है। कुछ महीने पहले भी वह अमरनाथ की यात्रा पर गई थी, जहां से उन्होंने कई वीडियोज और खास-खास तस्वीरें शेयर की थी। 

Comments